छपरा: महिला को बचाने के चक्कर में हुई दुर्घटना, बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। जिले के मांझी-ताजपुर मार्ग पर (Chapra News) डुमरी गांव के समीप बुधवार की देर रात एक महिला को बचाने के चक्कर में बाइक सवार युवक दुर्घटनाग्रस्त (Chapra accident news) होकर गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। दुर्घटना के बाद युवक अचेत होकर वहीं गिर पड़ा। वहीं बाइक की चपेट में आकर महिला भी मामूली रूप से जख्मी हो गई। घटना के बाद रात्रि गश्ती में निकली मांझी थाना पुलिस के द्वारा ग्रामीणों के सहयोग से अचेत पड़े जख्मी युवक को उठाकर अपने वाहन से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद छपरा रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि ताजपुर निवासी जगत नारायण प्रसाद का पुत्र पप्पू प्रसाद बुधवार की देर रात छपरा से अपनी बाइक से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान डुमरी गांव के समीप महिला अचानक सामने आ गई। जिससे बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिर पड़ा। जख्मी युवक के पास से ₹65810 तथा एक मोबाइल फोन मिला।

उसके बाद युवक के मोबाइल से हीं परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दी गई। मिले नम्बर पर पर आए कॉल के सहायता से उनके परिजनों को इस बात की जानकारी दी गई। जानकारी मिलने के कुछ देर बाद उनके भाई विपुन कुमार अस्पताल पहुंच गए। उसके बाद अचेत पड़े उनके जख्मी भाई पप्पू के पास से मिले कुल ₹65810 नकद व मोबाइल फोन उन्हें सौंप दिया गया।

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)