महिला ने ऑटो चोरी का झूठा केस कर युवक को भिजवाया जेल, खुला पोल तो अब उसी के विरुद्ध कार्रवाई

जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

Bihar News : (पटना)। महिला ने पान की दुकान चलाने वाले एक युवक पर बीते 21 मार्च को ऑटो चोरी का झूठा केस दर्ज करवा दिया। इसके चलते वह पिछले एक महीने से जेल में बंद है। ऑटो चोरी नहीं हुआ था बल्कि उसके चालक ने सिपाही को टक्कर मार दी थी। इस कारण उसे जब्त कर यातायात थाने में लगा दिया गया था।

दरअसल, पटना जंक्शन गोलंबर पर पान दुकान लगाने वाले युवक विक्की पर महिला गीता ने उसके बेटे को नशीला पदार्थ खिलाकर ऑटो चोरी करने का केस कोतवाली थाने में दर्ज करवाया था। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपित विक्की को जेल भेज दिया। गीता ने आरोप लगाया था कि विक्की ने उसके बेटे सोनू को गोलगप्पा खिलाया था, जिसमें नशीला पदार्थ मिला था। गोलगप्पा खाने के बाद उसका बेटा बेहोश हो गया। फिर विक्की ने ऑटो की चोरी कर ली। 

ऑटो में कुछ नकद रुपये भी रखे थे। गीता गोपालपुर थाना इलाके के चकबैरिया की रहने वाली है। उसका बेटा सोनू ऑटो चलाता है। कुछ दिनों पहले गीता को पता चला कि जिस ऑटो की चोरी का आरोप उसने विक्की पर लगाया था वह ट्रैफिक थाने में जब्त है। ऑटो छुड़वाने गीता कोतवाली थाने पहुंची। कोतवाली पुलिस ने जब पता लगाया तो यह बात सामने आयी कि ऑटो चालक ने बीते 20 मार्च को एक यातायात सिपाही को टक्कर मार दी थी। 

इसके बाद ऑटो को जब्त कर थाने पर लगा दिया गया। इस बात का पता चलने के बाद अब कोतवाली थाने की पुलिस झूठा केस करवाने वाली गीता पर कार्रवाई करने में जुट गयी है। कोतवाली थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह के मुताबिक इस मामले को गंभीरता से लिया गया है। झूठा केस करवाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।