बिहार : छपरा में विवाहित महिला की प्रेमी ने कर दी नृशंस हत्या, शव को जलाने का किया प्रयास

जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

Chapra News : (छपरा)। सारण जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र के दुमदुमा गांव में प्रेमी ने एक विवाहित महिला को प्रेम जाल में फंसने के बाद उसकी हत्या कर दी और हत्या के बाद आग लगाकर उसे जलाने का प्रयास किया. महिला का शव मंगलवार को दाउदपुर थाना अंतर्गत बांध के नीचे से बरामद किया गया है. मृत महिला दाउदपुर थाना क्षेत्र के दुमदुमा गांव निवासी रज्जाक मियां की 30 वर्षीय विवाहित पुत्री और चांद मोहम्मद की पत्नी शकीला खातून बतायी गई है.

उसकी शादी वैशाली जिला के बी बी नगर थाना क्षेत्र में हुई थी, लेकिन शादी के कुछ वर्षों बाद ससुराल वालों से विवाद के बाद वह अपने मायके दुमदुमा गांव में ही रहती थी. जहां वह अपने पिता के साथ कपड़ों की धुलाई में सहयोग किया करती थी. बीती रात वह अपने मायके स्थित घर मे सोई हुई थी. मंगलवार की सुबह परिजन जब उठाने गए तो घर में नही मिली. तब परिजनों ने खोजबीन शुरू किया. तभी गांव वालों की नजर नदी के पुल पर गयी और झुलसा हुआ उसका शव देखते ही लोगो ने शोर मचाया.

परिजनों ने जब शकीला को देखा तो घर में चीख-पुकार मच गई और परिवार वाले शव को उठाकर घर पहुंचे. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची दाउदपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस के घटना स्थल पर जांच पड़ताल करने के दौरान शव के नजदीक एक पासपोर्ट साइज का फ़ोटो व आधार कार्ड की छायाप्रति बरामद किया है. आधार कार्ड के अनुसार उस युवक की पहचान मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) जिले के ठीकरी गांव निवासी सलीम ठीकरी के पुत्र वसीम ठीकरी के रुप में की गई.

इस मामले में मृतका के परिजनों ने बताया कि उक्त युवक हमेशा कपड़ा धुलाने के लिए आता जाता था. इस घटना के संदर्भ में थानाध्यक्ष विश्वमोहन राम ने बताया कि वह युवक दाउदपुर थाना के नजदीक कंबल बेचने वाले के साथ रह गांव में फेरी करता था. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस सभी पहलुओं पर जांचकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

वहीं गांव वालों के अनुसार कंबल की फेरी करने वाला युवक उस महिला के घर आया जाया करता था. ग्रामीण दबी जबान से दो दोनों के संबंध की चर्चा भी कर रहे थे. वहीं इस मामले में मृत महिला के पिता के द्वारा वसीम ठीकरी को नामजद अभियुक्त बनाते हुए बताया गया है कि वह उनकी पुत्री को घर से बुलाकर ले गया और हत्या कर शव को जलाने का प्रयास किया, ताकि साक्ष्य मिटाया जा सके. मृत महिला को एक लड़का और एक लड़की है. वह मायके में रहकर अपने माता पिता के साथ घरेलू काम मे हाथ बटाती थी.