इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, ईशान किशन की सहित ये स्टार बाहर

खेल ताज़ा खबर राष्ट्रीय
SHARE

IND vs ENG Test Series: भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी के खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबले के लिए भारतीय टीम के स्क्वाड का ऐलान कर दिया गया है। 

दो नए खिलाड़ियों को मिला मौका

जनवरी के अंत में शुरू होने वाले टेस्ट सीरीज में दो नए खिलाड़ियों को टेस्ट स्क्वाड में शामिल किया गया है। पहला नाम आवेश खान का है। जिन्हें मोहम्मद शमी की कमी को पूरा करने के लिए टीम इंडिया के टेस्ट स्क्वाड में मौका दिया गया है। वहीं दूसरी ओर ईशान किशन की कमी को पूरा करने के लिए ध्रुव जुरेल को बतौर विकेटकीपर टीम में मौका मिला है।

ये स्टार खिलाड़ी बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों के लिए चुनी गई टीम में मोहम्मद शमी का नाम शामिल नहीं है। शमी इंजरी के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। टीम इंडिया के स्क्वाड में ईशान किशन का नाम शामिल नहीं है। हाला में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई सीरीज में उनका नाम शामिल था, लेकिन वह टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही भारत वापस लौट गए थे। ऐसे में इस सीरीज में उन्हें नहीं चुना गया है।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), एस गिल, वाई जयसवाल, विराट कोहली, एस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), आवेश खान

बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं)